Entertainment

Animal: बॉबी देओल को खुद से होने लगी नफरत, ‘एनिमल’ की शूटिंग के दौरान उनका मन हो गया था परेशान !

Animal Movie: अबरार हक का किरदार निभाने पर एनिमल एक्टर बॉबी देओल चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म में बॉबी द्वारा निभाया अबरार हक का किरदार काफी पसंद किया जा रहा है। हालांकि, बॉबी देओल के लिए अबरार हक बनना आसान नहीं रहा। बॉबी देओल को पता चला है कि एनिमल की शूटिंग के दौरान उन्हें खुद से घृणा महसूस हुई।

Animal Movie: संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। फिल्म ने पूरे देश में धूम मचा दी है। क्योंकि इसकी रिलीज का पहला दिन पशु विवाद का भी शिकार हो चुके हैं। इसके बावजूद, ये मूवी अच्छी चल रही है।  एनिमल में लीड एक्टर रणबीर सिंह के अपोजिट विलेन का किरदार निभाने वाले बॉबी देओल ने भी खूब चर्चा बटोरी थी। फिल्म में उनका व्यक्तित्व दर्शकों को किसी जानवर से कम नहीं लगा, जो फिल्म के नाम को दर्शाता है।

अबरार हक का किरदार क्रूर है

बॉबी देओल ने एनिमल में अबरार हक का किरदार निभाया था। फिल्म में अबरार वह शख्स है जो बेरहमी से इंसानों की हत्या करता है और महिलाओं का शोषण करता है। एनिमल में बॉबी देओल को देखकर फैंस के रोंगटे खड़े हो गए। अब बॉबी देओल ने भी इस बात पर प्रतिक्रिया दी है कि अबरार हक बनना उनके लिए कितना मुश्किल था।

मुझे अपने आप से घृणा होने लगी

बॉबी देओल इस समय फिल्म कंपेनियन के राउंड टेबल कांफ्रेंस में शामिल हुए थे। जहां एक्टर ने एनिमल का भी जिक्र किया। बॉबी देओल ने कहा कि उन्हें अबरार हक का किरदार निभाने से नफरत है। शुरुआत में एनिमल की शूटिंग के दौरान भी उन्हें परेशानियों का सामना करना पड़ा, लेकिन बाद में उन्होंने खुद को समझाया कि यह सिर्फ एक इंसान की बात है।

इस तरह बॉबी ने मैनेज किया

बॉबी देओल ने कहा, “हां, शूटिंग के दौरान सबसे पहले मुझे खुद पर घिन आती थी। फिर मुझे पता चला कि मैं तो बस एक किरदार से जुआ खेल रहा हूं। मुझे इतना घिनौना क्यों लग रहा है? फिर मैंने उन्हीं लोगों से बात करना शुरू कर दिया जिनके साथ मैं शूटिंग कर रहा था।

शूटिंग के दौरान कभी-कभी चिंतित रहते थे

बॉबी देओल ने बताया कि जब फिल्म एनिमल की शूटिंग हो रही थी तब उन्हें अबरार का किरदार बुरा लगा। ये बात उन्होंने फिल्म के प्रमोशन के दौरान कही थी। लेकिन जब मुझे पता चला कि मैं एक जुआ खेलने वाला व्यक्ति बन गया हूं, तो मुझे इतना बुरा क्यों लग रहा है? फिर, जब मैं रात में उन्हीं लोगों के साथ डिनर करने बैठा, जिनके साथ मैंने सीन में कुछ किया था, तो सब कुछ सामान्य लग रहा था।

दर्द आपको पागल बना देता है

कांफ्रेंस में बॉबी ने अपने परिवार के बारे में बात करते हुए कहा कि मैंने अपने परिवार के बारे में सोचा। देओल फैमिली बहुत इमोशनल है। लेकिन एक-दूसरे के लिए हम कुछ भी कर सकते हैं। मैं 54 साल का हूं। मैंने अब तक के जीवन में दुख-सुख और बहुत कुछ देखा है। दर्द आपको पागल बना देता है।

फिल्म का बिजनेस

एनिमल के बिजनेस की बात करें तो फिल्म भारत में 500 करोड़ का रिकॉर्ड पार कर चुकी है। वहीं, वर्ल्डवाइड फिल्म का कलेक्शन 800 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुका है। एनिमल कुछ दिनों में 900 करोड़ क्लब में भी शामिल हो सकती है।

Anu

पिछले एक वर्ष से मैं एक मनोरंजन पत्रकार हूं। फिल्मी जगत में अपना स्थान रखना मेरे पेशेवर करियर का हिस्सा है, लेकिन यह मेरा एक उत्साह भी है। मैं बॉलीवुड और टीवी के प्रेमी हूं और मेरे पास सेलेब्रिटीज के बारे में दिलचस्प गपशप और जानकारियों का एक भंडार है। मैं अच्छी तरह से जानती हूं कि वेबसाइट पर आने वाले रीडर्स क्या देखना पसंद करते हैं।

Related Articles

Back to top button