News

Driver Heart Attack Latest News: चलती बस बनी मौत की गाड़ी, ड्राइवर समेत 5 लोगों की गई जान !

Driver Heart Attack Latest News: ग्रेटर नोएडा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है।जहां रोडवेज बस में सफर के दौरान ही ड्राइवर को दिल का दौरा पड़ गया। जिससे कार अनियंत्रित हो गई और आगे जा रहे 5 बाइक सवारों को कुचल दिया।आइए जानते हैं क्या है पूरी खबर…

यूपी के ग्रेटर नोएडा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां रोडवेज बस में सफर के दौरान ड्राइवर को दिल का दौरा पड़ गया। जिससे कार अनियंत्रित हो गई और आगे जा रहे 5 बाइक सवारों को कुचल दिया।इस घटना में 3 लोगों की मौत हो गई.वहीं, 1 की स्थिति बेहद गंभीर बनी हुई है। कार में सवार यात्रियों ने किसी तरह बस को रुकवाया।ड्राइवर को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

जानकारी के मुताबिक, हादसे के वक्त बस की रफ्तार 50 किलोमीटर प्रति घंटा थी। यह घटना आज यानी 13 दिसंबर को दोपहर 12.20 बजे दनकौर रेलवे स्टेशन के नजदीक मंडी श्याम नगर की पुलिया के पास हुई है ।इस घटना में जान गंवाने वाले शख्स के परिवार के सदस्यों ने नोएडा-लखनऊ हाईवे पर जाम लगा दिया। पुलिस ने परिजनों को समझा-बुझाकर शांत कराया और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

क्या है पूरा मामला ?

सुबह के वक्त बस नोएडा से बुलन्दशहर जा रही थी। दनकौर रेलवे स्टेशन के पास ड्राइवर ब्रह्म सिंह को अचानक सीने में दर्द महसूस हुआ और वह बस से नियंत्रण खो बैठा। बस ने टक्कर मारकर बाइक सवारों को कुचल दिया, तभी यात्रियों की नजर चालक पर गई।उसने देखा कि चालक बेहोश पड़ा हुआ है।कुछ यात्रियों ने किसी तरह बस में ब्रेक लगाया।

मृतकों की मिली जानकारी !

बस के चालक की पहचान मकामी ब्रह्म सिंह (38) निवासी सलेमपुर, बुलन्दशहर के रूप में हुई है, जबकि मोटरसाइकिल चला रहे मृतकों की पहचान सुशील (35), मकामी करन (32) और बदन सिंह (37) के रूप में हुई है। वहीं, एटा निवासी कमलेश (39) घायल हैं।बदन और कमलेश जीजा-साले हैं।करण और सुशील दूसरे मोटरसाइकल चलाने वाले दोस्त थे।करण दनकौर में अपनी बहन के घर रहकर दिल्ली पुलिस में भर्ती की तैयारी कर रहा था।

बस की रफ्तार प्रति घंटे 50 किमी की थी !

आपको बता दें कि दनकौर रेलवे स्टेशन के पास मंडी श्याम नगर की पुलिया के पास बुधवार दोपहर 12:20 बजे अचानक हादसा हो गया।हादसे के वक्त बस की रफ्तार 50 किलोमीटर प्रति घंटे हो गई। हादसे के बाद मृतक के परिवार ने नोएडा-लखनऊ हाईवे जाम कर दिया। पुलिस ने उन्हें समझाकर शांत किया। बताया जा रहा है कि रोडवेज बस बुलन्दशहर डिपो की है।

ड्राइवर बस के अंदर बेहोश पड़ा हुआ था

रोडवेज बस बुलन्दशहर डिपो की है।हादसे के वक्त बस नोएडा से बुलंदशहर जा रही थी।दनकौर रेलवे स्टेशन के पास अचानक चालक ब्रह्म सिंह को सीने में दर्द हुआ और बस का नियंत्रण गलत हो गया।बस ने टक्कर मारकर बाइक सवारों को कुचल दिया, फिर यात्रियों का ध्यान ड्राइवर की ओर गया।उन्होंने देखा कि ड्राइवर बेहोश पड़ा हुआ है। कुछ यात्रियों ने जैसे तैसे बस में ब्रेक लगाया। तब जाकर बस रुकी।

पुलिस में भर्ती होने का था सपना

हादसे का शिकार हुए करण की मां और पिता की कुछ साल पहले मौत हो गई थी।उनकी एक बहन भी है। पिछले कई वर्षों से वह अपनी बहन के ससुराल में रहकर पढ़ाई कर रहे थे।वह दिल्ली पुलिस में भर्ती के लिए तैयारी कर रहे थे।परिवार के लोगों का कहना है कि वह कोचिंग सेंटर से बैंक खाता खुलवाने के लिए गया था।उसी हादसे में उनकी मौत हो गई। हादसे के बाद सभी मृतकों के घर में मातम छाया हुआ है।

Anu

पिछले एक वर्ष से मैं एक मनोरंजन पत्रकार हूं। फिल्मी जगत में अपना स्थान रखना मेरे पेशेवर करियर का हिस्सा है, लेकिन यह मेरा एक उत्साह भी है। मैं बॉलीवुड और टीवी के प्रेमी हूं और मेरे पास सेलेब्रिटीज के बारे में दिलचस्प गपशप और जानकारियों का एक भंडार है। मैं अच्छी तरह से जानती हूं कि वेबसाइट पर आने वाले रीडर्स क्या देखना पसंद करते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button