Entertainment

Animal Movie News: बॉबी को कैसे मिला ‘एनिमल’ में अबरार का रोल ! मजेदार है इसके पीछे की कहानी

Animal Movie News: बॉबी देओल लंबे समय के बाद ‘एनिमल’ के साथ बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। लेकिन फिल्म में अपने छोटे से रोल से उन्होंने ऐसा रंग जमाया कि लोगों की आंखें खुली की खुली रह गईं। बॉबी ने बताया कि एक नेकलेस की फोटो की वजह से उन्हें इस फिल्म में काम दिया गया था।

बॉबी देओल कहते हैं कि वह अभी एक सपने में जी रहे हैं, तो हर कोई जानता है कि यह सच है। संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म ‘एनिमल’ में बॉबी ने एक ऐसे विलेन का किरदार निभाया है जो बॉलीवुड के रिकॉर्ड में सबसे बड़े विलेन की लिस्ट में आ गया है।

जिस तरह से बॉबी को ये पद दिया गया वो अपने आप में एक अव्वल दर्जे की कहानी है। एजेंडा आजतक 2023 के कार्यक्रम में पहुंचे बॉबी ने बताया कि संदीप ने उन्हें ये फिल्म सिर्फ एक तस्वीर के लिए ऑफर की थी। उन्होंने यह भी बताया कि कैसे संदीप ने पर्दे पर एक प्रभावी खलनायक के रूप में उभरने में मदद की।

वास्तविक जीवन में हार, बड़े पर्दे पर जीत

बॉबी ने बताया कि जब संदीप रेड्डी वांगा ने उन्हें मैसेज किया तो वह इस बात को सच नहीं मान सके कि यह सही में उनकी कॉल थी। बॉबी ने बताया, ”एक दिन मैसेज आया कि मैं संदीप हूं और फिल्म के लिए आपसे मिलना चाहता हूं। पहले तो मुझे लगा कि कोई व्यक्ति मजाक कर रहा है। जब वह आए तो उन्होंने एक तस्वीर दिखाई और कहा कि मुझे आपकी पर्सनलिटी पसंद आई और यही कारण है कि मैं आपको एक भूमिका के लिए कास्ट करना चाहता हूं।

बॉबी ने बताया कि सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग के मुकाबलों में उनकी टीम काफी हारती थी। और उनकी ये तस्वीर ऐसी ही एक हार के वक्त की है। इस फोटो ने उन्हें ‘एनिमल’ में अबरार की भूमिका दी।

संदीप ने खलनायक की भूमिका में चुना बॉबी को !

बॉबी ने बताया कि जिस डांस के साथ उनका व्यक्तित्व ‘एनिमल’ में शामिल हुआ, वही उनका आइडिया बन गया। बॉबी ने बताया, ‘इंट्रो के सीन में जो नेकलेस है वो संदीप का आईडिया था। उन्होंने शॉट देखा और बोले मुझे एक नेकलेस चाहिए। इसी तरह क्लाइमेक्स सीन में रणबीर को पीटने के बाद जिस तरह मैं उनपर लेटता हूं और सिगरेट जलता हूं, वो भी संदीप का आईडिया था.’

बॉबी ने संदीप को कहा ब्रिलियंट !

जब बॉबी से पूछा गया कि क्या संदीप की तरह, साउथ के डायरेक्टर हिंदी फिल्मों को एक नया फ्लेवर दे रहे हैं? तो उन्होंने जवाब में कहा, ‘डायरेक्टर कहीं के भी हों, साउथ का या बॉलीवुड के लेकिन मैंने संदीप जैसा टैलेंटेड डायरेक्टर मैंने नहीं देखा. उनके पास ब्रिलियंट आईडियाज हैं.’

बॉबी देओल ने भी इसी तरह कहा, वह अपने दादा की मौत का बदला लेने की कसम खाते हैं। वह अपना ही परिवार उन्मुख हो सकता है। वह रोमांटिक भी हैं, उनकी तीन पत्नियां हैं। उन्होंने कहा, ”वह अपने ही रिश्तेदारों के लिए मार सकते हैं या मर सकते हैं। हिंसा को एक भावना बताते हुए देओल ने कहा, इस फिल्म के किरदारों के अंदर का जानवर जाग गया है.वे सभी जानवरों की तरह हैं। इसलिए हिंसा हो सकती है। यह एक परिवार का नाटक है, जो पूरी तरह से पिता-पुत्र और अपने परिवार के रिश्तों की कहानी पर आधारित है।

Anu

पिछले एक वर्ष से मैं एक मनोरंजन पत्रकार हूं। फिल्मी जगत में अपना स्थान रखना मेरे पेशेवर करियर का हिस्सा है, लेकिन यह मेरा एक उत्साह भी है। मैं बॉलीवुड और टीवी के प्रेमी हूं और मेरे पास सेलेब्रिटीज के बारे में दिलचस्प गपशप और जानकारियों का एक भंडार है। मैं अच्छी तरह से जानती हूं कि वेबसाइट पर आने वाले रीडर्स क्या देखना पसंद करते हैं।

Related Articles

Back to top button